मध्यप्रदेश उपचुनाव- मुरैना के सुमावली सीट के जतावर पोलिंग बूथ पर चली गोली, मतदान रोका गया


 

इंदौर। ग्वालियर-चम्बल इलाके की 16 सीटों पर मतदान हो रहा है। जैसी की आंशका थी कि यहां हिंसा हो सकती है। वैसा ही हुआ भी मुरैना के मुरैना के सुमावली सीट के जतावर पोलिंग बूथ पर चली गोली, मतदान रोका गया। इस फायरिंग में एक युवक घायल हो गया।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इवीएम मशीन पर एक बार फिर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि तमाम विकसित देश एवीएम को नकार चुके हैं। उनका दावा है कि इसमें चिप हैक की जा सकती है। सिर्फ भारत और कुछ छोटे देश ही इस तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं।

#Related stories..

उपचुनाव- मध्यप्रदेश में ‘वफादारी’ का मतदान शुरू, ग्वालियर-चम्बल के कुछ हिस्सों में हिंसा की आशंका, सुरक्षा के विशेष इंतज़ाम

मध्य प्रदेश के 19 जिलों के 28 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है। शाम 6 बजे तक मतदान होगा। संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी मोहित बुंदस ने बताया कि कोरोना से सुरक्षित मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं पूरी की गई हैं।

Related stories..

सोशल मीडिया- स्थानीय मुद्दे छोड़ भाजपा मध्यप्रदेश ने मंदिर, 370 पर मांगे वोट, जवाब आया – वो तुम्हें छेड़ेंगे, पर तुम रोटी,कपडा मकान पर अड़े रहना