ऐश्वर्या पहुंची कोर्ट, बोली मेरा पति घाघरा, चोली पहनकर करता है प्रताड़ित !


लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव पर उनकी पत्नी ने सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं. इल्ज़ाम है कि वो गांजा पीते हैं और घाघरा चोली पहनते हैं.

आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अदालत में घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर कोर्ट में शिकायत की है. ऐश्वर्या ने तेजप्रताप पर सनसनीखेज़ आरोप लगाया है कि शादी के बाद उन्हें पता चला कि वो गांजा पीने के आदी हैं. कई तरह के ड्रग्स लेने का आरोप भी उन्होंने जड़ा.

ऐश्वर्या का कहना है कि एक दिन गांजा के नशे में उनसे तेज प्रताप यादव ने कहा कि ये तो भगवान शिव का प्रसाद है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में दिए आवेदन में कहा कि उन्हें उस समय हैरानी हुई कि जब उन्हें पता लगा कि तेज प्रताप यादव देवी-देवताओं के जैसे कपड़े पहनते हैं. उन्होंने बताया कि तेज प्रताप यादव ने एक दिन गांजे के नशे में राधा जैसे घाघरा- चोली पहन लिए थे. उन्होंने मेकअप और विग भी लगा लियाऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने इसकी चर्चा जब तेज प्रताप की मां और बहन से की तो उन्हें आश्वासन दिया कि अब दोबारा वो ऐसा नहीं करेंगे. ऐश्वर्या से ये भी कहा गया कि चूंकि तेज प्रताप की अब शादी हो चुकी है इसलिए उन्हें अपनी ज़िम्मेदारी का अहसास हो जाएगा.

परिवार की छवि की दुहाई देकर तेज प्रताप की मां और बहन ने उनसे यह सब कुछ अपने तक ही सीमित रखने के लिए भी कहा था. ऐश्वर्या ने आगे कहा कि कई आश्वासन मिलने के बाद भी तेज प्रताप के रवैये में कोई बदलाव नहीं दिखाई दिया. ऐश्वर्या ने कहा कि तेज प्रताप हमेशा उनकी पढ़ाई-लिखाई पर तंज कसते हुए कहते थे, ‘तुम्हारी पढ़ाई लिखाई किसी काम की नहीं है. तुम्हारी नियति में खाना बनाना और परिवार बनाना है’. ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि तेज प्रताप कहते थे कि वह वृंदावन और दूसरी जगहों में महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनके साथ को कभी नहीं भूलेंगे.

ज प्रताप की मां ने कहा, ‘यह गलत संगत में ऐसा कर रहा है, तुम इसे गलत संगत से दूर करो.’ जब ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से बात की तो वो नाराज़ होकर बोले- ‘तुम अपनी औकात में रहो, और हमको सिखाओ मत, नहीं तो सब अंग्रेजी पढ़ाई निकाल देंगे.’ अब ऐश्वर्या ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि वो तेज प्रताप को निर्देश दे कि वह मेरे मायके वालों को प्रताड़ित न करें. इसके साथ ही पुलिस सुरक्षा की भी मांग की गई है.


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments