15 साल बेमिसाल नहीं, बेहालः सिंधिया


हाटपिपल्या में सिंधिया की हुंकार, सड़कों को लेकर षिवराज को कोसा
दीपक विष्वकर्मा, देवास
मध्यप्रदेष में षिवराजसिंह चैहान कहते हैं, 15 साल बेमिसाल, ये 15 साल बेमिसाल नहीं, 15 साल बेहाल रहे। मोदी जी ने कहा था अच्छे दिन आएंगे, लेकिन हुआ क्या? मोदी सरकार आते ही किसानों का बोनस खत्म कर दिया। किसान परेषान है। पहले उपज बेचने के लिए मंडी के चक्कर लगाता है और बाद में चेक क्लीयर करवाने के लिए बैंक के। घोषणावीर मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान की सरकार इस बार नहीं टिकेगी। यह बातें कांग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाटपिपल्या में चुनावी सभा के दौरान कही।
सिंधिया ने कहा कि भाजपा कहती है अबकी बार 200 पार, लेकिन जो लोग कोलारस और मुंगावली में दो पार नहीं हुए वे दो सौ पार कहां से हो पाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा झूठी घोषणा करने वाली भाजपा सरकार को जमीन में गाड़ना पड़ेगा। षिवराज के राज में बिजली नहीं मिलती, लेकिन बिजली के चार गुना बिल मिलते हैं। यदि कांग्रेस की सरकार आई तो सस्ती बिजली देने का वादा भी उन्होंने किया। सिंधिया हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याषी मनोज चैधरी के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। सभा में करीब 3 हजार लोग मौजूद थे।
मुख्यमंत्री बेषरम सड़क योजना!
सिंधिया ने मुख्यमंत्री षिवराजसिंह चैहान के अमेरिका से बेहतर प्रदेष की सड़कें बताने वाले बयान पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने डबलचैकी के पास स्थित बराय गांव में लगे रोड नही ंतो वोट नहीं के बोर्ड का जिक्र किया और कहा कि आज भी कई गांवों में सड़कें नहीं हैं। मुख्यमंत्री सड़क योजना को उन्होंने मुख्यमत्री बेषरम सड़क योजना कह डाला। साथ ही महिला अपराध, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर उन्होंने प्रदेष सरकार को आड़े हाथ लिया।


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments