यूं ही “पप्पू “नहीं कहते आपको !
Top Banner बड़ी खबर

यूं ही “पप्पू “नहीं कहते आपको !

छात्रा के सवाल पर बोले राहुल- ये मेरी सरकार नहीं है, जब हमारी सरकार होगी तब पूछना

भोपाल. नरेंद्र मोदी से खफा लोग राहुल गांधी में कुछ अच्छाई तलाशते दिखते है. राहुल भी कभी कभार उम्मीद जगाते हैं. पर इस उम्मीद के वायरल होने के पहले ही वे टूट भी जाती हैं. उनको पप्पू कहने को लेकर कई दफा लगता है कि बीजेपी उनका अपमान कर रही है. पर ताज़ा मामले में लगता है-यूं उन्हें पप्पू नहीं कहा जाता। इन दिनों राहुल गांधी अमेठी के दौरे पर हैं. यहां स्कूली छात्राओं को उन्होंने बेतुके जवाब दिये। इसके पहले कर्नाटक में लिंगायत और दूसरे मुद्दों पर भी राहुल कह चुके हैं, उन्हें इन मुद्दों की जानकारी नहीं. आखिर कब वे होमवर्क पूरा करेंगे.
ताज़ा मामला क राहुल गांधी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमे वो स्कूल के कुछ छात्र-छात्राओं से बात करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में राहुल गांधी ने एक छात्रा के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब हमारी सरकार होगी तब हम जवाब देंगे.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में तीन दिनों के दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी सोमवार को एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कुछ छात्र- छात्राओं से बात भी की. इस दौरान एक छात्रा ने ग्रामीण इलाकों में कानून को लेकर राहुल गांधी से सवाल किया. इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा कि ये सवाल आप मोदी जी से पूछिए. ये हमारी सरकार नहीं है. जब हमारी सरकार होगी तब हमसे पूछना.इसके बाद छात्रा ने कहा कि अमेठी को लेकर ही बोल दीजिए तो राहुल ने कहा कि ‘ अमेठी तो योगीजी चला रहे हैं. मेरा काम लोकसभा में कानून बनाने का है. राहुल गांधी ने कहा कि ये काम तो उन्हें करना चाहिए, न ही वो पानी दे रहे हैं न ही बिजली, लेकिन वो तो इस वक्त कुछ और कर रहे हैं. ‘
इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर उतरे थे जहां पार्टी के कुछ कार्यकताओं ने उन्हें घेर लिया और प्रदेश अध्यक्ष पर दलालों को संरक्षण देने और पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था.

 

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X