प्रधानमंत्री जी -मन की बात में इंदौर के इस ‘मनमाने’ बर्थ डे जश्न पर बोलिये !


 

आखिर बर्थडे मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चुप क्यों ? लोगो की जान को खतरे में डालने वाले लोगों  को देशद्रोही बताने वाली भाजपा इस सुदर्शन नेता पर कार्रवाई क्यों नहीं करती ?

प्रधानमंत्री जी आप देशसेवक और चौकीदार दोनों हैं ऐसे नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर दीजिये साध्वी प्रज्ञा और आकाश विजयवर्गीय के मामले में भी आपने कार्रवाई नहीं की 

दर्शक

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से पुछा है कि मन की बात के लिए आप सुझाव दीजिये। प्रधानमंत्री का ट्वीट है-आपके पास बहुत सुझाव होंगे, मुझे भेजिए। मोदी जी सबसे पहले तो आप अपने मनमाने नेताओं पर अंकुश लगाइये। आमतौर पर जनता पर तो कोरोना में लापरवाही पर आपके अफसर देशद्रोह तक के केस दर्ज कर रहे हैं।

इंदौर में  आपकी पार्टी के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने जो किया उस पर कार्रवाई करिये। उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दीजिये क्योंकि दूसरे नेताओं को साफ़ सन्देश जाना जरुरी है। आखिर आप जनसेवक और चौकीदार दोनों हैं, ऐसे में जनता की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को बिलकुल सबक सिखाइये। केन्दीय मंत्री नरेंद्र तोमर से भी सवाल पूछिए।

प्रधानमंत्री जी आपने पहले भी बातें बहुत की है, पर अपनी पार्टी के मनमाने नेताओं पर कार्रवाई आप नहीं करते। याद करिये भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्त कहने पर आपने कहा मैं दुखी हूँ, प्रज्ञा को कभी दिल से माफ़ नहीं कर पाऊंगा। पर कार्रवाई आपने कुछ नहीं की।

इसी तरह इंदौर के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय के मामले में भी हुआ। आकाश ने नगर निगम कर्मचारियों पर क्रिकेट बैट से हमला किया था। आपने मन की बात में कहा -किसी का भी बेटा हो ऐसा कृत्य बर्दाश्त नहीं होगा।  इस बार ऐसे मत करिये। कुछ कार्रवाई करिये। ये सबके मन की बात है, अपनी बात का मान तो रखिये।

Related story…..

https://politicswala.com/2020/06/13/narendrasinghtomar-bjp-indore-sudarshangupta-socialdistancing/

 

तोमर की चुप्पी बरक़रार -मध्यप्रदेश के इंदौर में इनदिनों केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन के जश्न पर हंगामा मचा हुआ है। उनके करीबी पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपने नेता के जन्मदिन पर बड़ा आयोजन किया। वो भी संक्रमित इलाके में। राशन बांटने के नाम पर लोगो को बुलाया।

कोरोना के इस काल में सैकड़ों लोगों को पहले भाषण सुनाया, फिर राशन बांटा। राशन बाटने में जो लूट मची। उसने रेड जोन वाले इंदौर में संक्रमण का खतरा बढ़ा दिया। पूर्व विधायक पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पर बर्थ डे वाले मंत्री तोमर अब तक एक शब्द नहीं बोले क्यों ? क्या वे अपने समर्थकों के इस कर्म पर सार्वजिनक बयान तक देना जरुरी नहीं समझते।

पटवारी ने भी मोर्चा संभाला

तोमर के जन्मदिन के जश्न पर राजनीति भी तेज़ है। कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी बेहद सक्रिय हैं। पटवारी ने शनिवार को इस मामले में भाजपा नेताओं को सद्बुद्धि देने के लिए मौन धरना भी दिया। इस धरने की अनुमति न होने से जीतू और उनके साथियों पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Related story…

https://politicswala.com/2020/06/14/congress-jitupatwaari-sudarshangupta-narendratomar-shivraj-manishsingh/


3 3 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments