सच बोलने के लिए हिम्मत की दाद देता हूं
Top Banner देश

सच बोलने के लिए हिम्मत की दाद देता हूं

-अरविंद केजरीवाल ने की नवजोतसिंह सिद्धू की तारीफ

अमृतसर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पाटी के अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को यहां पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की जमकर तारीफ की। केजरीवाल ने कहा कि वह सिद्धू की सच बोलने की हिम्‍मत की दाद देते हैं।

यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्‍होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी पर जमकर हमले किए, लेकिन नवजोत सिद्धू की प्रशंसा की।

केजरीवाल में कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कह रहे हैं कि राज्‍य में रेत सस्ता हो गया, बिजली सस्ती हो गई, लेकिन सिद्धू मंच पर आकर उन्हें झूठा साबित कर रहे हैं। मैं सच बोलने के लिए सिद्धू की हिम्मत की दाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब सरकार की नाकामियों को खुलकर उजागर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब का खजाना खाली होने का रोना रोती है, लेकिन पांच साल तक को कांग्रेस की ही सरकार थी। खजाना किसने खाली किया, सत्ता में आकर इसकी जांच करवाएंगे। पंजाब में पांच साल कांग्रेस की सरकार रही है और खजाना इन्होंने ही खाली कर दिया है।

पंजाब में आप के विधायकों द्वारा कांग्रेस में शामिल होने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिन लोगों को टिकट  नहीं मिलने की आशंका रहती है वे  दूसरी पार्टियों में जाना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब के कई कांग्रेस विधायक आप के संपर्क में हैं लेकिन हम कांग्रेस का कचरा लेना नहीं चाहते। अगर ऐसा चाहें  तो शाम तक 25 विधायक और दो तीन सांसद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

उन्‍होंने कहा कि आउटसोर्सिंग व अनुबंध शिक्षकों को पक्का करेंगे, कैशलेस बीमा देंगे, नई ट्रांसफर पालिसी लाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि कहा कि वह सत्ता में आए तो आउटसोर्सिंग वाले शिक्षकों व अनुबंध शिक्षकों को पक्का किया जाएगा। कई शिक्षकों को अभी दो-दो स्कूलों में ड्यूटी देनी पड़ रही है। इसे बंद किया जाएगा। शिक्षकों के लिए नई ट्रांसफर पालिसी लाई जाएगी। उन्हें उनके घर के पास पोस्टिंग दी जाएगी।

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X