कमलनाथ सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए, गरीबों का दर्द नहीं समझेंगे… नरोत्तम


इंदौर। बुधवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर आड़े हाथों लिया। नरोत्तम बोले, मध्य प्रदेश में 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही। कमलनाथजी मुख्यमंत्री रहे, उन्होंने गरीब के दर्द और पीड़ा को समझा ही नहीं। समझते भी कैसे- उद्योगपति हैं, बड़े आदमी के बेटे थे, सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए थे, गरीब का दर्द वे कहां जानते।

अपने यहां शास्त्र में कहा गया है कि जाके पांव ना फटी बिवाई वाे का जाने पीर पराई। सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कमलनाथजी को इस दर्द का एहसास ही नहीं है। दर्द का एहसास है भाजपा को, उसके नेताओं को और हमारे मुख्यमंत्री को, क्योंकि वे गरीब और किसान के बेटे हैं। यह बात प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को रवींद्र नाट्यगृह में कही। वे यहां अनुग्रह सहायता राशि वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

मिश्रा ने कहा कि आप उनके काम की कड़ी को देखें और हमारे काम को देखें। कन्या विवाह योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना लागू की तो भाजपा ने। एक रुपए किलो चावल, एक रुपए किलो चावल और एक रुपए किलो नमक देने का काम भाजपा ने किया।

Related stories..

आखिर कितना गिरेंगे सिंधिया…. ‘खून से रंगे हाथ’ वाले शिवराज आज देवता हो गए

यह भाव कभी कांग्रेस के मन में नहीं आया। प्रधानमंत्री आवास देने का भाव मन में आया तो हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी को आया। उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवराज के मन में दर्द है, इसलिए उन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू कीं। संबल योजना भी इसी का हिस्सा है।

कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने जनता को सिर्फ धोखा दिया। जनता को धोखा देने के कारण ही मंत्री सिलावट ने कांग्रेस को छोड़ दिया और भाजपा से जुड़े। उन्होंंने कहा- काम तो भाजपा करती है। बाकी की पार्टियां तो सिर्फ बातें करती हैं। मिश्रा ने इंदौर के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों की मदद करके इंदौर ने मिसाल पेश की है।


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments