गोरक्षा का ज़ज़्बा..डीएम की बीमार गाय की सेवा में सात डॉक्टर्स की इमरजेंसी ड्यूटी लगी

 

आज़म खान की भैंस के बाद  डीएम की गाय

देश के सभी अफसरों के लिए मिसाल है फतहेपुर उत्तरप्रदेश का ये मामला। यहाँ के डीएम की गाय बीमार हो गई। उसकी सेवा में चिकित्सा विभाग ने सात डॉक्टर्स की ड्यूटी लगा दी। लापरवाही पर निलंबन की चेतावनी भी। आजम खान की भैंस ढूंढने में लगी पुलिस तो आप भूले नहीं होंगे।

लखनऊ। देखिये गोरक्षा को समर्पित इस डीएम को। फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे ने अपनी गाय की देखभाल के लिए 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगवाई है। ये सभी डॉक्टर सुबह-शाम 7 बजे गाय की देखभाल करेंगे।

इसके लिए फतेहपुर के मुख्य पशु चिकित्सक ने आदेश जारी किया है।फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में डीएम अपूर्वा दुबे की गाय बीमार हो गई है. बताया जा रहा है कि बीमार गाय की देखभाल के लिए डीएम ने 7 सरकारी डॉक्टरों की ड्यूटी लगवाई है। डॉक्टरों का यह जत्था सुबह-शाम डीएम की गाय की देखभाल कर अपनी रिपोर्ट सौंपेगा। रविवार को पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा है।

मालूम हो कि एक पत्र फतेहपुर के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. संदीप कुमार तिवारी ने जारी किया है. उन्होंने पत्र में दिए गए कार्यो के प्रति शिथिलता बरतने पर पशु डॉक्टरों को सीधे कार्रवाई की चेतावनी दी है.

हालांकि पत्र सामने आने के बाद इस मामले में डीएम अपूर्वा दुबे की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं सामने आया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस पत्र में डीएम अपूर्वा दुबे की गाय की देखभाल करने का आदेश है। इसके लिए मुख्य पशु अधिकारी डॉ. संदीप कुमार तिवारी ने 9 जून को पत्र जारी किया था.

 

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *