सबसे भयावह खबर..संक्रमित मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की एक-एक करके मौत


 

जो भी लोग कोरोना के संक्रमण को लापरवाही से ले रहे हैं, उन्हें ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए। घरों में रहें,सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें, वायरस से डरिये

धनबाद। झारखंड के धनबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कोरोना वायरस के संक्रमण कोविड-19 की बीमारी ने यहां एक परिवार में तबाही मचा दी है। अब तक इस परिवार के 6 सदस्यों की मौत कोविड की बीमारी से हो चुकी है। जबकि 7वें सदस्य की हालत नाजुक बनी हुई है। . बताया जा रहा है कि कोरोना पीड़ित मां की अर्थी को कंधा देने वाले उसके बेटों में भी संक्रमण फैल गया। मां की मौत के बाद एक-एक कर अब तक 5 बेटों की मौत हो चुकी है। छठे बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बीते 15 दिनों के भीतर कोरोना वायरस से संक्रमित इस परिवार के छह सदस्यों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि भारत में ये अपनी तरह का संभवत: पहला मामला है। जिसमें से करोना वायरस के संक्रमण से एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई हो और परिवार के अन्य सदस्यों की तबीयत भी खराब हो।

4 जुलाई को हुई थी मां की मौत

मामला धनबाद के कतरास इलाके से जुड़ा है। यहां रानी बाजार में रहने वाले एक परिवार के छठे सदस्य की मौत बीते सोमवार को कोरोना संक्रमण से हो गई। बताया जा रहा है कि चार जुलाई को सबसे पहले 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक नर्सिंग होम में हुआ।

शव की जांच से पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव थी। उसके बाद उनके एक बेटे की मौत रांची के रिम्स कोविड अस्पताल में हो गई। कुछ दिन बाद दूसरे बेटे का केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। इसके बाद एक एक कर परिवार के 6 सदस्यों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई। बताया जा रहा है कि बीते जून महीने में महिला दिल्ली से शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए कतरास स्थित अपने घर आई थी। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी. इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।


2 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments