बाज़ीगर नेता- राहुल की अमेठी को सर्जिकल स्ट्राइक से जीतेगी स्मृति ईरानी


अमेठी।स्मृति ईरानी हारकर भी जीतने वाली बाज़ीगर है। अमेठी में वे राहुल गांधी से पिछले लोकसभा चुनाव में हारीं। पर इस हार के इनाम में उन्हें मंत्री पद मिला। इस बार फिर वे वही से लड़ने वाली है। स्मृति राहुल की अमेठी में सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी कर रही है। सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित “उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” फिल्म ने अमेठी की सियासत में भूचाल ला दिया है। केंद्रीय स्मृति ईरानी के द्वारा अमेठी लोकसभा क्षेत्र के लोगों को ये फिल्म मुफ्त में दिखवाई जा रही है। खास बात ये कि फिल्म को लेकर स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों से संवाद भी किया है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों की राय क्या है अब ये हम आपको बतातें हैं।

अमेठी तहसील के राम अवध पटेल ने फिल्म देखने के बाद कहा कि देश के दुश्मन पाकिस्तानियों को सबक सिखाने के लिए जो फिल्म बनी है, बहुत ही सराहनीय फिल्म बनी है। इस फिल्म से अमेठी की जनता पर राजनैतिक और हर तरह का प्रभाव पड़ेगा। राजनैतिक प्रभाव में हमारे नेता नरेंद्र मोदी जिनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और हमारे दुश्मन को हमारे सैनिको ने जवाब दिया है, हमारा झंडा ऊंचा रहेगा।अनुभव पाण्डेय कहते हैं कि मैं यहां पर मूवी देखने आया था जो हमारी कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा दिखाई जा रही है, एक बहुत अच्छी मूवी है, जिससे हमारे युवाओं को सीख मिलेगी के देश के लिए हम लोगों को करना क्या है। इस पिक्चर को राजनीति और कूटनीति से अलग रखना चाहिए, क्योंकि इस पिक्चर से युवाओं को जागृति करने का देश के प्रति काम करने का और जो इस मूवी में टेक्नालॉजी इस्तेमाल की गई है उस टेक्नालॉजी के माध्यम से हम युवाओं को बहुत सीख मिलेगी।

केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी के सौजन्य से अमेठी के लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी दिखाई जा रही है। मोबाइल वैन में बने छोटे सिनेमाहाल में अमेठी के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्र में फिल्म मुफ्त में दिखाई जा रही है। स्मृति ईरानी की पहल पर युवाओं को देश के सैनिकों की बहादुरी दिखाई जा रही है।देशभक्ति से लबरेज ये फिल्म युवाओं को लगातार पसंद आ रही है। कल शाम से यहां पर जगह-जगह लोगों के लिए उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया। शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई।


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments