शाह का गब्बर-अफसरों से पूछूंगा तेरा क्या होगा कालिया !


अमित शाह की टीम के ख़ास कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार पश्चिम बंगाल के अफसरों को धमकाया,बोले-सरकार बनने दो, मुर्गा बनाकर पूछूंगा, तेरा क्या होगा कालिया !

कोलकाता।इंदौर को जला देने का बयान देने वाले कैलाश विजयवर्गीय अब अफसरों को मुर्गा बनाने की कला भी सीख गए हैं। बदजुबानी में बीजेपी के नेताओं से कोई टक्कर नहीं ले सकता। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा और कैलाश विजयवर्गीय में मानो प्रतिस्पर्धा चल रही है, कि बड़ा बदजुबान कौन? पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे। हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं। भाजपा नेता ने कहा कि अभी के सरकारी अधिकारी अगर हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो हमने भी कोई चूड़ी नहीं पहन रखी है। हम शराफत से काम करते हैं इसका मतलब ये नहीं हमें मर्यादा तोड़ने नहीं आता।

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैलाश विजयवर्गीय कहते हैं कि जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाएगी, भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बन जाएगा। तो वे अधिकारी जो चमचागीरी कर रहे हैं, भ्रष्टाचार कर रहे हैं, हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं। उनकी सूची बन रही है। उनकी सूची बनने के बाद शोले का वही डायलॉग होगा कि अब तेरा क्या होगा कालिया।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य के अधिकारियों को धमकी दी है।उन्होंने पुरुलिया में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।विजयवर्गीय ने कहा कि हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये सरकारी अधिकारी अगर हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो हमने भी कोई चूड़ी नहीं पहन रखी है। हम शराफत से काम करते हैं इसका मतलब ये नहीं हमें मर्यादा तोड़ने नहीं आता।

 

 


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments