जेल में बंद पूर्व विधायक की बेटी ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी
Top Banner देश

जेल में बंद पूर्व विधायक की बेटी ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

 

politicswala report 

प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के बाहुबली पूर्व विधायक विजय म‍िश्र की बेटी पर करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले में प्रयागराज में प्राथमिकी दर्ज हुई है। विजय मिश्र जेल में है। उनपर कई आपराधिक प्रकरण हैं। विजय मिश्र पर बसपा से मंत्री रहे नंदगोपाल नंदी पर हमले की साजिश का भी केस है।

प्रयागराज की अलकापुरी कैंट निवासी कारोबारी राम आसरे मिश्रा ने जार्जटाउन थाने में विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा व दो अन्य के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है।

थाने में कारोबारी की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है क‍ि वह डाक्टर को दिखाने के लिए शहर के फीनिक्स अस्पताल गए थे। जब वह अस्पताल के बाहर आकर गाड़ी में बैठे तो वहां पहले से एक शख्स बैठा था। इसी बीच उसने तमंचा दिखाकर धमकाने लगा। उसने कहा, ‘विजय भैया को जेल से छुड़वाने के लिए एक करोड़ की व्यवस्था करनी है। इसका इंतजाम कर दो वरना तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे.’ इतना कहने के बाद वह चला गया।

बेटे की शादी तक रुकवाने का आरोप

पीड़ि‍त कारोबारी अपने बेटे प्रवेश की 27 अप्रैल को तय हुई शादी की तैयारी कर रहा था। आरोप में बताया गया है क‍ि तब सीमा मिश्रा ने उसके पीछे अपने कई आदमी लगा दिए. इस कारण शादी नहीं हो सकी। उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। अंत में उसने पुल‍िस से मदद मांगी।

कारोबारी का यह भी आरोप है कि साल 2020 में भदोही लोकसभा सीट से सपा की उम्मीदवार रहीं सीमा मिश्रा ने अपनी बेटी की शादी का उनके बेटे प्रवेश से करने को कहा था। जब उन्हें पता चला कि सीमा मिश्रा आपराधिक छव‍ि की महिला है तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया।

सीमा ने अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दी. अब वह उनके बेटे की शादी में परेशानी का सबब बनी हुई है। आरोप है कि उनकी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया गया है. फिर रंगदारी मांगते हुए पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे फंसाने की धमकी दी जा रही है।

 

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X