आखिर हिन्दू होने पर शर्मिंदा क्यों है स्वरा

0
83

 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर हिंदू धर्म के विरोध में दिए बयान को लेकर खबरों में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि मैं हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं। इस बयान के लिए स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने की सलाह तक दे दी है। मालूम हो कि हिन्दू धर्म पर शर्मिंदा होने के बयान वाली स्वरा अपना गृह प्रवेश पूरे धार्मिक तरीके से करती है। पर सार्वजनिक जीवन में वे हिन्दुवाद को कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

 

 एक वीडियो पर किया था कमेंट
स्वरा ने गुरुग्राम में वायरल वीडियो पर कमेंट किया है। इस वीडियो में बताया गया कि गुरुग्राम में एक पब्लिक प्लेस पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे।

कथित तौर पर बजरंग दल के कुछ लोग उनके सामने खड़े होकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे, जिसके चलते वहां तनाव का माहौल बन गया। इसी घटना पर स्वरा ने अपना वीडियो पोस्ट कर लिखा, मुझे हिंदू होने पर शर्म आती है।

हिंदू धर्म छोड़ने की मिल रही है सलाह

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है तो वो स्वरा हैं। वे कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है।

स्वरा के इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- दीदी आपको इस ट्वीट का कितना मिला? वहीं, दूसरे ने लिखा- तुम हिंदू हो, हमें इस बात से शर्म आती है। इस ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने तक की सलाह दे रहे हैं।

तालिबान पर बयान भी  खबरों में
स्वरा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले वे तालिबान पर बयान देकर खबरों में आई थीं। तब स्वरा ने कहा था कि हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़ित या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए। इसके बाद भी स्वरा ट्रोल हुई थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here