Wednesday, October 21, 2020
Home Top Banner गडकरी ने कहा था-जनता पीटेगी, यहां भाजपा सांसद ने ही विधायक को...

गडकरी ने कहा था-जनता पीटेगी, यहां भाजपा सांसद ने ही विधायक को जूतों से पीटा


लखनऊ। एक वीडियो आज पूरे दिन बड़े मजे लेकर देखा गया। एक सांसद और विधायक के बीच पहले तो खूब भद्दे-भद्दे शब्द चले। फिर हाथापाई और अंत में सांसद ने जूता निकालकर विधायक को जमकर पीटा। कुछ दिन पहले ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने कहा था काम न करो तो जनता जूते भी लगाती है। पर बीजेपी के योगी आदित्यनाथ की सरकार में बीजेपी सांसद ने विधायक को खुद ही जूते से पीट दिया। लोग मजे ले रहे हैं कि गडकरी के जनता के जूते का रिहर्सल बीजेपी ने घर से ही शुरू कर दिया हो।
उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में बुधवार को एक सरकारी बैठक दौरान भाजपा सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. बैठक के दौरान ही दोनों के बीच गाली-गलौच शुरु हो गई और नौबत मारपीट तक आ पहुंची. इस बैठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संतकबीर नगर के भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल की जूतों से पिटाई कर रहे हैं. सांसद और विधायक के बीच में मारपीट जिला योजना समिति की बैठक के दौरान हुई, जिसमें प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे.

खबरों के मुताबिक, सांसद शरद त्रिपाठी और राकेश सिंह बघेल के बीच बैठक के दौरान बहस शिलान्यस के एक पत्थर को लेकर शुरु हुई. सांसद एक शिलान्यास पत्थर पर अपना नाम न होने पर लोक निर्माण विभाग के अभियंता से आपत्ति जता रहे थे. इस पर विधायक राकेश सिंह बघेल ने सांसद से कहा कि आपको जो पूछना है मुझसे पूछिए. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गालियां देनी शुरु कर दीं और फिर एकाएक सांसद शरद त्रिपाठी जूता निकालकर विधायक की पिटाई करने लगे. इसके बाद बैठक में ही विधायक समर्थकों ने सांसद को घेर लिया, लेकिन पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सांसद को वहां से निकल कलेक्ट्रेट पहुंचा दिया. घटना के बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और विधायक राकेश सिंह बघेल के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर रखा है.


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x