भारत के लिए सीरीज में जीत के लिए महेंद्र सिंह धोनी की टिप विराट कोहली की मदद कैसे हुई?


भारत के कप्तान विराट कोहली ने खुद को बहुत मुश्किल स्थिति में पाया क्योंकि भारत ने 8 ओवर में 67 रन की साझेदारी की। न्यूजीलैंड के हाथों मंगलवार को श्रृंखला हार से बचने के लिए। बारिश में कटौती करने वाले मैचों को अक्सर ठीक मार्जिन द्वारा तय किया जाता है और तिरुवनंतपुरम में तीसरा टी 20 आई अलग नहीं होगा। दो ओवर शेष के साथ, कोहली को कुछ महत्वपूर्ण कॉल करना पड़ा जो तनावपूर्ण प्रतियोगिता के परिणाम को निर्धारित करने के लिए बाध्य थे। मैच के उस महत्वपूर्ण दौर में, एमएस धोनी ने कोहली को जस्प्रित बूमरा को गेंद की मदद करने की सलाह दी, जो मेजबान टीम की ओर से जीत के लिए गए थे।

रोहित और एमएस (धोनी) ने बुमराह की दूसरी गेंदबाजी की बॉलिंग की, और हरदीप पंड्या ने आखिरी ओवर में अच्छी गेंदबाजी की। जब हरदिक को चोट लगी तो उन्होंने कहा, “हमने सोचा था कि हम रन-रेट अप ले सकते हैं, इतना आसान नहीं होगा। मैं आखिरी चार गेंदों पर गेंदबाजी करने के लिए भगवान को मना नहीं कर रहा था, “कोहली ने कहा कि अंतिम ओवर में पांड्या के उत्साही क्षेत्ररक्षण प्रयासों की अजीब टीम को देखते हुए।

बूमरा ने दो ओवरों में 9 रन के लिए दो रन बनाए।

कोहली ने कहा कि गेंदबाज के अनुकूल परिस्थितियों पर बल्लेबाजी करने के लिए टॉस हारने के बाद अपने पक्ष को “परेशान” कर दिया।

“मुझे लगता है कि हम खेल पाने के लिए वास्तव में खुश थे, यह भीड़ कुछ कार्रवाई देखने के हकदार थे। जब से वनडे शुरू हुई, हमने उन्हें अच्छी लड़ाई देने की उम्मीद की। हम यहां से शुरू करने के लिए परेशान थे,” कोहली ने कहा भारत ने आठ ओवर एक पक्ष प्रतियोगिता जीती।

उन्होंने कहा, “हम कुछ जीत चुके हैं और यह हमें बहुत गर्व करता है। यह स्टेडियम सुंदर है, आउटफील्ड अद्भुत है और भीड़ ने इसे विशेष बनाया है। मुझे आश्चर्य है कि इससे पहले यहां कोई खेल नहीं था”


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments