सांवेर .. सीएम ने 155 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास


 

इंदौर। उपचुनाव की तैयारी मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के इंदौर दौरे से दिखाई दी। खासकर सांवेर विधानसभा मैं 155 करोड रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास करते वक्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेश सोनकर मैं कांग्रेसी पर प्रहार किया विधायक सोनकर ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस और कोरोना दोनों बीमारी है कोरोना जैसी महामारी से तुलसी बचाव करती है उसी तरह कांग्रेस पार्टी से भी तुलसी ही बचाव कर रहे है।

सोनकर ने कहा कि सांवरे के वासियों के लिए नर्मदा का जल आना वर्षों पुराना सपना था। जो आज पूरा हो गया 24 करोड रुपए की यह योजना मुख्यमंत्री ने सांवेरवासियों को सौगात के रूप में दी है। मंत्री तुलसी सिलावट ने कहां की सांवेर के कामों के लिए पहले की सरकार मना कर देती थी,लेकिन अब सांवेर के विकास का कोई भी काम नहीं रुकेगा। क्योंकि एक वो मुख्यमंत्री थे जो कहते थे पैसे नहीं है और एक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं जिन्होंने सांवेर के विकास के लिए सारी तिजोरियां खोल दी है 15 माह से  काम रूके हुए थे।

सांवेर विधानसभा के 13 गांव को 155 करोड रुपए के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी इसके साथ ही 2400 सौ करोड रुपए की राशि से नर्मदा लाइन भी सांवेर में पहुंचेगी। मंत्री सिलावट ने कहा कि मैं के क्षेत्र में पूर्व विधायक राजेश सोनकर जी के नेतृत्व में काम कर रहा हूं और बहुत छोटा नेता हूं।

 


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments