देखिये, कैसी बेशर्मी से संक्रमित इलाके में मना केंद्रीय मंत्री तोमर के जन्मदिन का जश्न !


 

इंदौर में भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपने आका नरेंद्र सिंह तोमर की निगाह में अपने नंबर बढ़ाने के लिए, सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर बिना अनुमति भाषणबाज़ी की जनता को राशन देने के बहाने संक्रमण में धकेला

इंदौर। इंदौर विधानसभा एक के भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने शुक्रवार को जो कुछ किया उसने पूरी राजनीति के चेहरे को कुरूप कर दिया। गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन का जश्न मनाने को कन्टेनमेंट एरिया में राशन बांटने के नाम पर सैकड़ों लोगों को बुला लिया।

इस आयोजन में सेवा से ज्यादा दिखावा था। गुप्ता ने इस आयोजन की न तो थाने में जानकारी दी न प्रशासन से अनुमति ली। मंच लगाकर नेताओं के भाषण और जय जयकार भी हुई। जिस कमला नेहरू नगर के हेमू कॉलोनी में ये आयोजन हुआ वहां कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 65 लोग संक्रमित है। राशन के पैकेट लोगों की तरफ उछाले गए। इससे भीड़ जमा हो गई।

आयोजकों की बेशर्मी देखिये- वे माइक पर चीख रहे थे- लूटो।।।। राशन लूटो। शहर को संक्रमण से मुक्त करने के लिए रात दिन अपनी जान जोखिम में डालकर काम करने वाले योद्धाओं का भी ये अपमान है। आखिर कोई नेता इतना लापरवाह और गैर जिम्मेदार कैसे हो सकता है कि अपनी राजनीति चमकाने को सोशल डिस्टेंसिंग को किनारे कर जनता की ज़िंदगी खतरे में डाल दे। इस आयोजन के बाद इलाके के लोगों में संक्रमण फैलने का डर बैठ गया है।

पुलिस ने पहले अज्ञात फिर पूर्व विधायक पर दर्ज किया केस

इंदौर में शुक्रवार को पूरा दिन इस आयोजन वीडियो वायरल होता रहा। खुद आयोजक पूर्व विधायक ने खेद प्रकट किया। इसके बावजूद पुलिस रात 12 बजे तक कहती रही, ऐसा कोई मामला नहीं हैं। जनता के बहुत दबाव के बाद रात एक बजे अज्ञात पर केस दर्ज किया गया। शनिवार सुबह क्षेत्र के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और लोगो के आक्रोश को देखकर भाजपा नेता सुदर्शन गुप्ता पर केस दर्ज किया गया।


1.5 2 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments