नाथ गर्जना.. सिंधिया कोई तोप नहीं, हारे हुए नेता
Featured Top Banner प्रदेश

नाथ गर्जना.. सिंधिया कोई तोप नहीं, हारे हुए नेता

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य पर कहा कि हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है। अगर वे इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे?

politicswala

भोपाल। कांग्रेस ने अब चुनावी मैदान में ताल ठोंक दी है। उनके निशाने पर अब शिवराज नहीं सिंधिया होंगे पार्टी ने ये भी संकेत दे दिए हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व /भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य पर कहा कि हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है।

अगर वे इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे? कमलनाथ ने ये बात शुक्रवार को टीकमगढ़ में पत्रकारों से कही।

सिंधिया के साथ नाथ ने सरकार पर हमला करते हुएकहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र में आज तक भाजपा की सरकार किसानों को पानी मुहैया नहीं करा सकी है। बेरोजगारी से युवा परेशान है। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है।

सीडी कांड के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे हनीट्रैप मामले की सीडी दिखाई थी। चंद मिनट देखने के बाद ही मैंने उन्हें रोक दिया था। मैंने सीडी सार्वजनिक इसलिए नहीं की, क्योंकि पहले उसकी सत्यता की जांच जरूरी थी। मैं नहीं चाहता था कि जांच किए बिना लोगों की बदनामी हो।

गोशाला के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- भाजपा सरकार जानबूझकर गोशालाओं को ठीक ढंग से नहीं चला रही है। आज गायों को 2 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भी भूसा-चारे का पैसा नहीं दिया जा रहा है।

4 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ के दौरे पर आए थे। तब उन्होंने कन्या पूजन किया था और 1 सप्ताह बाद ही प्रशासन ने उन बेटियों का घर गिरा दिया था। इस सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के घर गिराने का काम कर रही है। जिस बेटी के मुख्यमंत्री ने पांव पूजे उसका घर गिराने से भाजपा का चेहरा उजागर हुआ है।

पंचाग पर बोले मुझे ज्योतिष की जरुरत नहीं
बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता एक पंचांग की भविष्यवाणी का हवाला देकर प्रदेश में इस साल सत्ता परिवर्तन होने का दावा कर रहे हैं। पंचांग में भविष्यवाणी की गई है कि कांग्रेस पहले से ज्यादा मजबूत होगी और इसका असर चुनाव पर दिखेगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि इसी पंचांग में हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार बनने की भविष्यवाणी की गई थी।

X