मंत्री की बहन बोली- मुझे अकेली देखकर परेशान कर रहे कांग्रेसी, इससे तो बीजेपी अच्छी थी

भोपाल। कमलनाथ सरकार पर अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और मंत्री के परिवार ने अंगुली उठायी है। चिकित्सा शिक्षा और संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की छोटी बहन ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही मुझे परेशान किया जाने लगा है। किसी भी वक्त मेरे साथ अनहोनी हो सकती है।

भाजपा की सरकार में किसी की हिम्मत नहीं हुई मेरी तरफ आंख उठाकर देखने की। मंत्री साधौ की छोटी बहन प्रमिला कुमार प्रोफेसर कॉलोनी में एक सरकारी मकान में रहती हैं। यह मकान उनके नाम पर सरकार ने अलॉट किया हुआ है। इस मकान में वे 2002 से रहती आ रही हैं। हालांकि अभी तक भाजपा की सरकार थी और उन्हें किसी तरह से कोई दिक्कत नहीं आयी। जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी, उन्हें दिक्कत आने लगी।

उन्होनें एक चिट्ठी लिखाकर अपना दर्द बयां किया है। उनका कहना है कि जिस सरकारी मकान में वे रहती हैं, उसमें एक सर्वेंट क्वार्टर है। इस क्वार्टर पर गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है, जिसे खाली कराने के लिए वे लगी हुई हैं। इस क्वार्टर को लेकर कांग्रेस के पार्षद शबिस्ता जकी और उनके पति आसिफ जकी उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं।उनके सरकारी आवास के पीछे की रोड नगर निगम ने बनायी है, जो कांग्रेस पार्षद के वार्ड में आता है। सडक का स्लोप उनके आवास की तरफ कर दिया गया है, जिससे गन्दा पानी उनके आवास में घुस रहा है। यह सब कांग्रेस पार्षद और उनके पति करा रहे हैं। अपना दर्द बताते हुए उन्होंने कहा कि वे एक दलित, विधवा और अकेली महिला है, फिर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *