मोदी झूठ की किताब, शाह झूठ का पुलिंदा !
Top Banner विशेष

मोदी झूठ की किताब, शाह झूठ का पुलिंदा !

बीजेपी के दो बड़े सूरमाओं पर शनिवार को एक से आरोप लगे. एक आरोप राहुल गाँधी ने तो दूसरा टीडीपी प्रमुख चंद्रा बाबू नायडू ने. दोनों ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी को झूठा कहा. राहुल ने कर्नाटक में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ की किताब हैं, वे झूठी किताब लेकर चलते हैं. वहीँ चंद्रा बाबू ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को झूठ का पुलिंदा कहा. चंद्रा बाबू अमित शाह के पत्र के जवाब में बोल रहे थे.

मोदी किताब में से झूठ फेंकते हैं. राहुल
राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी को निशाने पर रख रहे हैं. इस वक्त वह कर्नाटक के दौरे पर हैं. शनिवार को उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित किया और मोदी को झूठा कहा. उन्होंने कहा वह झूठ की किताब लेकर चलते हैं और पन्ने पलट कर झूठ बोलते रहते हैं.
मालावल्ली में जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी कहीं भी जाते हैं, झूठ बोलते रहते हैं. वो अपने साथ एक किताब लेकर चलते हैं. पन्ने पलटकर एक झूठ चुनते हैं. चलो आज 15 लाख वाला झूठ बोलता हूं. आज युवाओं को रोजगार वाला झूठ बोलते हैं, आज किसानों से झूठ बोलते हैं.
राहुल गांधी ने कहा कि अगर बीजेपी आती है या फिर उनकी बी और सी टीम भी आती है तो कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर सकती. कांग्रेस हर हाल में जीतेगी

शाह झूठ की राजनीति कर रहे- नायडू
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने खुले खत में लिखा था कि एन चंद्रबाबू नायडू का एनडीए छोड़ने का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण और एकतरफा है. इसके जवाब में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पता नहीं बीजेपी अध्यक्ष झूठ क्यों फैला रहे हैं.

आंध्र प्रदेश विधानसभा में सीएम नायडू ने शनिवार को कहा, ‘अपने पत्र में अमित शाह ने कहा कि केंद्र ने राज्य को कई फंड दिए, लेकिन हम उनका इस्तेमाल नहीं कर सके. वे कहना चाह रहे हैं कि आंध्रप्रदेश सरकार सक्षम नहीं है. हमारी सरकार में राज्य की जीडीपी अच्छी है, कृषि और अन्य क्षेत्रों में हमें कई राष्ट्रीय अवॉर्ड मिले हैं. ये हमारी क्षमता है. आप झूठ क्यों फैला रहे हैं.’शाह पर पलटवार करते हुए नायडू ने कहा, “अमित शाह की चिट्ठी झूठ का पुलिंदा है और इससे बीजेपी की नीयत साफ पता चलती है. केंद्र सरकार उत्तर पूर्वी राज्यों को अब तक विशेष दर्जा देती है, यह अगर आंध्रप्रदेश के साथ किया गया होता तो राज्य में कई इंडस्ट्रीज आ चुकी होतीं.”

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X