आखिर कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों बोला..कमलनाथ को इस उम्र में नींद नहीं आती


 

हाटपिपलिया में भाजपा के खिलाफ लगातार बोलने वाले पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भोपाल में शक्ति
प्रदर्शन को कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी हित में बताया

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपने अंदाज़ में सामने आये हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के फिर से सरकार बनाने के दावे पर विजयवर्गीय ने जमकर चुटकी ली। मालूम हो कि प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय को मालवा-निमाड़ की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी मिली है।

कमलनाथ के पूरी 28 सीटें जीतने के दावे पर कैलाश विजयवर्गीय बोले इस उम्र में कमलनाथ जी को नींद नहीं आ रही है, इसलिए वे सपने देख रहे हैं। भोपाल में दो दिन पहले पूर्व तकनीकी शिक्षा मंत्री दीपक जोशी के शक्ति प्रदर्शन पर भी विजयवर्गीय ने बड़ा अजब सा जवाब दिया। विजयवर्गीय बोले जोशी को पार्टी हित में कहा गया था शक्ति प्रदर्शन करो। इसके बाद दीपक जोशी ने शक्ति प्रदर्शन किया है

वहीं कृषि संशोधन बिल के पास होने के बाद एनडीए से अलग हुए अकाली दल को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कभी-कभी कार्यकर्ताओं और जनता के दबाव में निर्णय लेना पड़ते हैं, लेकिन कृषि बिल को पढ़ा और समझा गया होता तो यह स्थिति नहीं बनती।

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि ममता सरकार इस बार चुनाव में 100 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी। वहीं भाजपा में व्याप्त असंतोष को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पहले कांग्रेस के बीजेपी में आए लोगों को लेकर असंतोष की स्थिति बनी थी, लेकिन अब वह असंतोष समाप्त हो चुका है और सब मिलकर पार्टी के हित में काम कर रहे हैं।

योगी के यूपी में गाडी कभी भी पलट जाती हैं .. विजयवर्गीय
पिछले सप्ताह हाथरस वाले मामले में भी कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ही पार्टी के योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला था। वे बोले योगी के यूपी में कभी भी गाडी पलट जाती है। मालूम हो कि यूपी में गैंगस्टर की गाड़ी पलट गई थी, फिर वो पुलिस एनकाउंटर में मारा गया।


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments