उत्तराखंड : मिशन-2022 में जुटी BJP ने छेड़ा स्टार वॉर
Top Banner देश

उत्तराखंड : मिशन-2022 में जुटी BJP ने छेड़ा स्टार वॉर

-पीएम मोदी सहित ये नेता भरेंगे चुनावी हुंकार

देहरादून। मिशन-2022 में जुटी भाजपा ने विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने से पहले उत्तराखंड में स्टार वॉर पर फोकस कर दिया है।

पार्टी स्टार वॉर के जरिए प्रत्याशियों के लिए मुफीद माहौल तैयार करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दून में हुई रैली के बाद अब बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शहीद सम्मान यात्रा के समापन पर दून पहुंचे। उन्होंने सैन्यधाम में रैली को संबोधित भी किया। 16 या 17 दिसंबर को पार्टी गढ़वाल मंडल के लिए सुझाव पेटिका एलईडी रथ यात्रा रवाना करेगी।

18 दिसंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरिद्वार से विजय संकल्प यात्रा का बिगुल फूंकेंगे। भाजपा 30 दिसंबर तक अन्य कई केंद्रीय नेताओं के कार्यक्रम बना रही है।

इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी हैं। इन सभी से उपलब्धता के लिए समय मांगा जा रहा है। पार्टी ने केंद्रीय नेताओं की सभाएं ऐसे क्षेत्रों में कराने की निर्णय लिया है, जहां से दो-तीन विधानसभा क्षेत्र कवर हो सकें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में प्रस्तावित जनसभा की तिथि में फेरबदल भी हो सकता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि प्रदेश संगठन ने 24 दिसंबर की तिथि मांगी है, लेकिन इसमें संशोधन होने की भी उम्मीद है।

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X