‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन ने सक्रिय राजनीति को कहा अलविदा

-बताया क्या है आगे का प्लान

तिरुवनंतपुरम। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने सक्रिय राजनीति छोड़ने का फैसला किया है। गुरुवार को एक चौंकाने वाला ऐलान करते हुए श्रीधरन ने कहा कि वे अब सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं।

अपने गृह नगर मलप्पुरम में पत्रकारों के साथ बातचीत में श्रीधरन ने कहा, ‘बहुत से लोग नहीं जानते कि मेरी उम्र 90 वर्ष है। मैं अब भी काम करने की सोच रहा हूं। सक्रिय राजनीति छोड़ने का मतलब ये नहीं है कि मैं राजनीति से संन्यास ले रहा हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘चुनाव हारने पर मुझे दुख हुआ था, लेकिन मैं अब दुखी नहीं हूं क्योंकि सिर्फ एक विधायक होने के नाते आप कुछ भी नहीं कर सकते।’ श्रीधरन ने कहा कि भाजपा का वोट प्रतिशत 16 से 17 फीसदी था, लेकिन अब इसमें कमी आई है।’

अपने ट्रस्ट के लिए काम करेंगे श्रीधरन : मेट्रोमैन ने ये भी कहा कि मैं कभी राजनेता नहीं था, क्योंकि मैं एक नौकरशाह हूं। मैं अब राजनीति में सक्रिय नहीं रहूंगा।

मैं दूसरी तरीकों से भी लोगों की सेवा कर सकता हूं। मैं तीन ट्रस्टों को चला रहा हूं और मुझे उसमें काम करना है।

विधानसभा चुनाव में मिली थी हार : श्रीधरन केरल में हुए विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। विधानसभा चुनाव में उन्हें भाजपा की तरफ से सीएम पद का चेहरा माना जा रहा था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

श्रीधरन को पलक्कड विधानसभा सीट पर कांग्रेस विधायक शफी परामबिल से हार मिली थी। श्रीधरन 3,859 वोट से चुनाव हार गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *