गोवा : केजरीवाल बोले- लोकतंत्र ऐसे नहीं चलता

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव से पहले गोवा में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने टीएमसी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गोवा के लोग टीएमसी को काफी अहमियत देते हैं।

पणजी में जनता को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मुझे लगता है कि आप लोग टीएमसी को काफी अहमियत देते हैं। मुझे लगता है कि टीएमसी के पास अभी 1% वोट शेयर भी नहीं है। यह 3 महीने पहले ही गोवा आई, लोकतंत्र ऐसे नहीं चलता है।”

केजरीवाल ने आगे कहा, “आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, आपको लोगों के बीच काम करने की जरूरत है.”

अगले साल होने हैं गोवा विधानसभा के चुनाव : गौरतलब है कि गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं। इन चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी रैलियों में काफी सक्रिय रूप से भाग ले रही है।

पणजी में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “आप भले ही टीएमसी को बहुत अधिक महत्व देते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह दौड़ में कहीं भी खड़ी है।”

‘कांग्रेस ने 15 विधायकों को बेच दिया’ : इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने गोवा में विधायकों के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि 15 विधायकों को बेच दिया गया है ,जबकि दो विधायकों का ‘आखिरी स्टॉक’ ‘भारी छूट’ के साथ उपलब्ध हैं। बता दें कि पिछले दिनों कई कांग्रेस विधायकों ने पार्टी छोड़ टीएमसी का दामन थामा है।

‘सबसे बड़ी पार्टी के 2 विधायक ही बचे’ : गोवा में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 40 सदस्यीय सदन में 17 सीट जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी। हालांकि न तो कांग्रेस की सरकार बनी और न ही उसके विधायक पार्टी के साथ बने रह पाए।

कांग्रेस के पास इस समय 17 में से केवल दो विधायक बचे हैं। इसी पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गोवा ‘तीसरी श्रेणी’ के नेताओं वाला एक प्रथम श्रेणी का राज्य है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *