पंजाब के सीएम चन्नी ने गड्‌ढे में गिरी गाय की बचाई जान

कुछ दिन पहले सिद्धू ने भी एक जख्मी को पहुंचाया था अस्पताल

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 की वजह से गरमाई सियासत के बीच नेताओं के अच्छे काम भी सामने आ रहे हैं। रविवार रात को CM चरणजीत चन्नी ने गड्‌ढे में गिरी गाय की जान बचाई।

उन्होंने लोगों के साथ मिलकर पूरे बचाव कार्य की अगुवाई की। गाय के बाहर निकलने तक वहीं खड़े रहे। अंत में उन्होंने गाय के चरण भी छुए। इससे कुछ दिन पहले पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने भी सड़क हादसे में जख्मी व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया था। वह सड़क से गुजर रहे थे तो पता चला कि जख्मी को कोई अस्पताल ले जाने को तैयार नहीं है।

सीएम चन्नी रविवार रात को चमकौर साहिब किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जब वह घर लौट रहे थे तो रास्ते में एक गाय के गड्‌ढे में गिरे होने का पता चला। उन्होंने अपनी गाड़ियां रुकवाईं और गाय को बचाने का काम शुरू कर दिया।

सीएम टॉर्च जलाकर बचाव में लगे लोगों और सुरक्षा कर्मियों को यह भी बताते रहे कि रस्सी कैसे बांधनी है। आधे घंटे की मशक्कत के बाद गाय को सुरक्षित निकाल लिया गया।

पिछले बुधवार को नवजोत सिद्धू पटियाला जा रहे थे। रास्ते में एक कार का एक्सीडेंट हो रखा था। चालक जख्मी था। कोई भी उसे अस्पताल नहीं ले जा रहा था। सिद्धू वहां से गुजरे तो उन्होंने काफिला रोक लिया। उन्होंने बातचीत की तो पता चला कि जख्मी युवक अकेला है। उन्होंने अपने काफिले की गाड़ी में बिठाकर युवक को तुरंत अस्पताल भेज दिया। सिद्धू ने इस बात पर भी एतराज जताया कि सब खड़े-खड़े देख रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *