टिकट की दावत ….. सिंधिया से मिले मेंदोला, फिर टिकट की दौड़ में

0
196

 

सिंधिया रमेश मेंदोला खुद को या उनके किसी समर्थक को टिकट दिलवाने की चर्चा करेंगे। वैसे भी भाजपा हाईकमान ने लगातार सिंधिया को मालवा निमाड़ में चेहरा बनाने की कोशिश की है, अब मेंदोला फिर सबसे आगे दिख रहे हैं, दूसरा नाम गौरव रणदिवे का बढ़ाया जा रहा है

#politicswala Report

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी में अब सिंधिया गुट और बढ़ गया है। इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और देवास के टिकट पर भाजपा में भारी घमासान मचा हुआ है। शनिवार को ग्वालियर के टिकट को लेकर सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बीच बहस की भी ख़बरें हैं। इसके बाद तोमर बीच मीटिंग में ही बाहर निकल गए।

ताज़ा घटनाक्रम में इंदौर के विधायक और चयन समिति में शामिल रमेश मेंदोला के भी सिंधिया से मिलने की ख़बरें हैं। सिंधिया से मिलने मेंदोला तुलसी सिलावट के साथ पहुंचे हैं। इस मुलाकात के साथ ही मेंदोला एक बार फिर टिकट की तोड़ में शामिल हो गए। हालांकि आज भाजपा ने सभी विधायकों को भोपाल बुलाया था।

 

अभी भी पार्टी का एक बड़ा धड़ा रमेश मेंदोला को ही एकमात्र जीतने वाला प्रत्याशी बता रहा है।दूसरा नाम गौरव रणदिवे का बढ़ाया जा रहा है

तेज़ी से बदले इस घटनाक्रम के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मेंदोला अब सिंधिया की मदद के अपने लिए महापौर पद पर टिकट की लॉबिंग करेंगे। वैसे भी मेंदोला का पूरा नुकसान इस वक्त कैलाश विजयवर्गीय से अति निकटता को माना जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक मेंदोला खुद को या उनके किसी समर्थक को टिकट दिलवाने की चर्चा करेंगे। वैसे भी भाजपा हाईकमान ने लगातार सिंधिया को मालवा निमाड़ में चेहरा बनाने की कोशिश की है।

इससे पहले रविवार सुबह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इसके बाद भाजपा ऑफिस में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के साथ बैठक में शामिल हुए।

डेढ़ घंटे चली बैठक में महापौर उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन हुआ। सिंधिया अपने एक समर्थक को टिकट दिलाने पर अड़े हुए हैं। ताज़ा बदलाव के बाद माना जा रहा है कि इंदौर के टिकट में भी सिंधिया बड़ी भूमिका निबाह सकते हैं। वे मराठी वोटर्स के बीच चेहरा बनाये जा सकते हैं। कैलाश विजयवर्गीय भी अभी भी मेंदोला के नाम को ही सबसे मजबूत बता रहे हैं।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here