जिस जगह केंद्रीय टीम ने बैठकें की वहां का खानसामा भी निकला पॉजिटिव


इंदौर में अफसरों के रहवास वाले रेसीडेंसी इलाके में भी कोरोना वायरस की दस्तक, खतरा बढ़ा

इंदौर। लगातार नए इलाकों में फ़ैल रहे संक्रमण के बीच इंदौर में अफसरों के बंगलों वाला रेसीडेंसी इलाका भी इसकी चपेट में आ गया है। यहाँ के हाईकोर्ट न्यायधीशों के गेस्ट हाउस का खानसामा भी कोरोना संक्रमित निकला है। रेसीडेंसी में दिल्ली से आये केंद्रीय दल ने भी कई मीटिंग की है। शहर के रेसीडेंसी क्षेत्र में भी रविवार को कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। इससे कई बड़े अफसरों पर भी संक्रमण का खतरा दिख रहा है।

यहां हाइकोर्ट न्यायाधीशों के गेस्ट हॉउस में कोरोना योद्धा के तौर पर रात दिन जुटे कई अफसर रुके हुए हैं। ये अफसर घर न जाकर इसी गेस्ट हाउस में रुके हैं। इंदौर के एक एसपी का खानसामा गुलाब रॉय, एसपी की चाकरी के लिए इस गेस्ट हाउस में आता रहा है। उसके पॉजिटिव निकलने के बाद उसके भतीजे को भी क्वारेंटाइन किया गया है।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने इस बात कि पुष्टि की है कि गेस्ट हाउस में भी एसपी युसूफ कुरैशी की सेवा में खानसामा गुलाब रॉय लगा रहा है।गेस्ट हॉउस के पूरे हिस्से के साथ आसपास के क्षेत्र को भी सेनिटाइज किया गया है। इलाके को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर सील किया जाएगा ताकि बड़े रेसीडेंसी क्षेत्र में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

अभी तक रेसीडेंसी इलाके को बेहद सुरक्षित रहा है । यही कारण है कि कोरोना की जंग में मैदान संभाले कुछ अफसर भी घर से दूर इसी इलाके के गेस्ट हाउस में रह रहे हैं। पुलिस अफसरों ने गेस्ट हाउस के बुक कर रखे हैं यही कारण है कि उनके मेन डोर पर उन्हीं के नाम की पर्ची लगी हुई है।

अब जबकि इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है तो अफसर भी चिंता में हैं। हाल ही में इंदौर का दौरा कर दिल्ली लौटा केंद्रीय दल भी यहां आ चुका है। जो व्यक्ति संक्रमित मिला है उसका सोर्स तलाशना भी चुनौतीपूर्ण हो गया है।

 


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments