अमेजन और फ्लिपकार्ट को मप्र सरकार की चेतावनी

0
186

अपने प्लेटफॉर्म से चाकू और मादक पदार्थ हटाएं, नहीं तो हम हटवा देंगे

भोपाल। मध्यप्रदेश में ई-कॉमर्स कंपनियों पर हथियार और मादक पदार्थ की ब्रिकी को लेकर सरकार सख्त हो गई है। बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमेजन और फ्लिपकार्ट को चेतावनी दी।

गृहमंत्री ने कहा कि जबलपुर प्रशासन ने फ्लिपकार्ट कंपनी को चाकू और अन्य आपत्तिजनक सामान स्क्रीन से हटाने के आदेश दिए हैं। संभवत: उन्होंने हटा दिया होगा।

मिश्रा ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से नशे और हथियार की चीजें हटाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने पर हम अगले कदम के बारे में सोचेंगे। बता दें ई-कॉमर्स कंपनी से हाल ही में मादक पदार्थ और चाकू जैसे हथियार खरीदी के मामले सामने आए हैं।

राहुल पर भी साधा निशाना : राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग की शुरुआत 84 के दंगों में कांग्रेस के लोगों ने हमारे सिख भाइयों का कत्लेआम करके की थी। उनको चुनाव देखकर यूपी में ही मॉब लिंचिंग दिखाई देती है। उनको केरल में मॉब लिंचिंग दिखाई नहीं देगी।

केरल में एक-एक भाजपा कार्यकर्ता को 84-84 घाव लगे हैं। शरीर को छलनी-छलनी कर दिया। यही इनकी तुष्टीकरण की राजनीति है। इसी का परिणाम कांग्रेस भोग रही है और आगे भी भोगेगी।
ओबीसी आरक्षण पर यह कहा : गृहमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा में मंगलवार को साफ कह दिया कि बिना ओबीसी आरक्षण के हम चुनाव में नहीं जाएंगे। विधानसभा में स्थिति साफ हो गई, इसलिए इसमें कोई संशय रह नहीं जाता है।

मिश्रा ने बताया कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से वसूली वाला बिल आज विधानसभा में प्रस्तुत होगा। उन्होंने कहा कि संभवत: गुरुवार को उस पर चर्चा होगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here