नवाब मलिक ने फिर किया समीर वानखेड़े पर निजी हमला

0
76

नई दिल्ली। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

उन्होंने समीर पर कई आरोप लगाए हैं। पिछले काफी दिनों से लगभग हर दिन वो वानखेड़े को लेकर कोई ना कोई खुलासा करते हुए नजर आते हैं। अब नवाब मलिक ने एक बार फिर से वानखेड़े को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक फोटो शेयर कर दावा किया है कि यह फोटो वानखेड़े के निकाह की है।

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया है, ‘निकाहनामा पर साइन करते हुए समीर दाऊद वानखेड़े की तस्वीर।’

इसके साथ उन्होंने समीर वानखेड़े के निकाहनामा की फोटो भी शेयर की है। एक अन्य ट्वीट में मलिक ने लिखा- कबूल है, कबूल है, कबूल है… यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े।

बता दें कि मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि समीर मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने यूपीएससी परीक्षा पास करने के बाद अनुसूचित जाति (एससी) कैटेगरी में नौकरी हासिल की है।

उनका आरोप है कि इसके लिए समीर वानखेड़े ने जाति प्रमाण पत्र समेत जाली दस्तावेज भी बनवाए हैं। उधर, समीर वानखेड़े के पिता नवाब मलिक के खिलाफ उनके, उनके परिवार और उनकी जाति को लेकर कथित तौर पर ‘झूठी एवं अपमानजनक’ टिप्पणी करने के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

इससे पहले नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह केपी गोसावी और एक इन्फार्मर के बीच की एक कथित वाट्सऐप चैट शेयर कर वानखेड़े पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि चैट में काशिफ खान का भी जिक्र किया गया है। उन्होंने सवाल उठाया था कि क्रूज ड्रग्स मामले में काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की गई। मलिक ने समीर वानखेड़े और काशिफ खान के संबंधों पर भी सवाल खड़े किए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here