कौन है मोदी का वो मुस्लिम दोस्त जिसने शाह पर उठाये सवाल
Top Banner विशेष

कौन है मोदी का वो मुस्लिम दोस्त जिसने शाह पर उठाये सवाल

नई दिल्ली। एक महीने पहले तक 2019 भाजपा के हाथ में दिख रहा था। देश और खुद भाजपा आश्वस्त थी कि मोदी के आगे कोई नहीं है। अचानक सब बदला हुआ दिख रहा है। तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों की हार ने भाजपा और ब्रांड मोदी दोनों को झटका दिया है। मोदी के करीबी रहे जफ़र सरसेवाला ने अमित शाह के नेतृत्व पर भी सवाल उठाये हैं। सरशेवाला का मानना है की मोदी को खुद नेतृत्व संभालना चाहिए वरना भाजपा की जमीन खिसक जायेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लंबे वक्त से जुड़े रहे जफर सरेशवाला ने शाह के साथ पर सवाल उठाये हैं। लेख में सरेशवाला ने कहा है कि बीजेपी की जमीन खिसक रही है. मोदी के हाथ से चीजें निकल रही हैं. एक वेबसाइट में लिखे लेख में जफर सरेशवाला ने कहा कि गिरिराज सिंह, साध्वी प्रज्ञा, उमा भारती और साक्षी महाराज जैसे नेताओं के बयानों की वजह से बीजेपी की गलत छवि सामने आ रही है.

सरेशवाला ने अपने लेख में कांग्रेस के सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड से बीजेपी को नुकसान की बात भी कही है. आपको बता दें कि इससे पहले बाबा रामदेव, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उत्तर प्रदेश में सहयोगी अपना दल के नेता भी बीजेपी को परेशान करने वाले बयान दे चुके हैं. बाबा रामदेव ने तो यहां तक कह दिया कि राजनीतिक हालात इतने मुश्किल हैं कि 2019 में कौन प्रधानमंत्री बनेगा ये अभी नहीं कहा जा सकता है.जफर सरेशवाला ने अपने लेख में क्या लिखा?
अंग्रेजी में लिखे लेख में जफर सरेशवाला कहते हैं, “पीएम मोदी का जो अप्रोच हुआ करता था और अब जो बीजेपी की अप्रोच है. उसमें जमीन-आसमान का अंतर है.” विवादित बयान देने वाले नेताओं के बारे सरेशवाला ने लिखा, ”बीजेपी में कुछ ऐसे तत्व हावी हो रहे हैं, जिससे पार्टी को नुकसान हो रहा है. बीजेपी में गिरिराज सिंह, साक्षी महाराज और साध्वी प्रज्ञा जहरीले बयान दे रहे हैं. ऐसे लोग बीजेपी का जहाज डुबो रहे हैं. आज बीजेपी 15% मुसलमानों की उपेक्षा कर रही है, इससे बीजेपी को नुकसान होगा.”
राहुल गांधी की तारीफ करते हुए सरेशवाला ने लिखा, ”पीएम मोदी को इस स्थिति पर ध्यान देना चाहिए. राहुल गांधी की हिंदुत्व वाली छवि से बीजेपी को नुकसान हुआ है. राहुल ने कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी वाली छवि से बाहर निकाला है. बीजेपी की जमीन खिसक रही है.”

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video

X