मध्य प्रदेश में 14 आईएएस अफसरों को आइसोलेशन में भेजा !


भोपाल। प्रदेश के 2 बड़े आईएएस अफसरों के पॉजिटिव होने के बाद एक दर्जन आईएएस अफसर आइसोलेटेड किए गए हैं। यह सभी घर में आइसोलेट हैं। सरकार ने शनिवार को इनकी सूची जारी की। इनके अलावा सरकार ने 14 अन्य अफसरों की सूची भी दी है जिन्हें सेकंड लाइन में रखा गया है। इन अफसरों के आइसोलाशन में रहने के दौरान अन्य अफसर इनके विभागों का काम संभालेंगे। ऊर्जा विभाग के अपर मुख्य सचिव मो. सुलेमान को दोनों तरह की सूचियों में रखा है।  उन्होंने बताया कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। आइसोलेट नहीं हैं। मंत्रालय में ऑफिस जाने की बात है तो सभी अफसरों के साथ वे भी ऐहतियात के तौर पर जरूर दो दिनों से मंत्रालय नहीं जा रहे हैं।

जिन 14 अफसरों को अलग रखा गया है। उनमें प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल हैं। फैज अहमद किदवई की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। किंतु वे अभी कुछ दिन तकआइसोलेशन में ही रहेंगे। अपर मुख्य सचिव (वाणिज्यिक कर) आईसीपी केशरी, प्रमुख सचिव संजय दुबे, शिवशेखर शुक्ला, संजय शुक्ला, नंद कुमारम, एसीएस वित्त अनुराग जैन, एसीएस मनोज श्रीवास्तव, छवि भारद्वाज, निशांत बरबड़े व श्रीमती स्वाती मीना नायक को आइसोलेट किया गया है।
यह अफसर करेंगे कार्य-
राज्य शासन ने 14 अफसरों केआइसोलेशन में रहने या फिर किसी कारण से कार्य करने में असमर्थ रहने पर सेकंड लाइन की सूची जारी की है। इस दौरान इन अफसरों के बदले में यह अफसर काम करेंगे।

इस अनुसार प्रमुख सचिव श्रीमती गोविल की जगह डॉ. राजेश राजौरा कार्य करेंगे। फैज अहमद की जगह नीतेश व्यास, अपर मुख्य सचिव आईसीपी केशरी की जगह मो. सुलेमान को कार्य करने के लिए सूची में नाम दिया गया है। संजय दुबे की जगह उमाकांत उमराव, शिवशेखर शुक्ला की जगह श्रीमती दीपाली रस्तोगी, संजय शुक्ला की जगह डीपी आहूजा, नंद कुमारम की जगह चंद्र शेखर बोरकर, अनुराग जैन की जगह मनोज गोविल, यदि मो. सुलेमानआइसोलेट होते हैं तो उनकी जगह मनु श्रीवास्तव, मनोज श्रीवास्तव की जगह अशोक बर्णवाल, जे. विजय कुमार की जगह धनंजय एस, छवि भारद्वाज की जगह टी. इलैया राजा, निशांत बरबड़े की जगह संदीप यादव व स्वाती मीना की जगह विवेक पोरवाल काम देखेंगे।


0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments