Wednesday 23 Sep 2020 / 9:05 AM

सांवेर में गुड्डू की दहाड़ ..श्राद्ध में कलश यात्रा वालों का होगा श्राद्ध

  • Bypoliticswala.com
  • Publish Date: 12-09-2020 / 1:29 अपराह्न
  • Update Date: 12-09-2020 / 1:45 अपराह्न

 

ये  ‘तुलसी’ हानिकारक है …

सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होते ही प्रेमचंद गुड्डू ने दिखाए तेवर बोले स्वास्थ्य मंत्री रहते
कोरोना काल में जनता को छोड़कर भागने वाले तुलसी सिलावट अभी भी जनता की जान के
दुश्मन बने हुए हैं…..

इंदौर। सांवेर से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू अपने अंदाज़ में मैदान में हैं। टिकट की  घोषणा होते ही गुड्डे ने भाजपा पर बड़ा निशाना साधा। उपचुनाव में प्रदेश की सबसे हाॅट सीट सांवेर हैं। यहां से कांग्रेस से भाजपा में आये तुलसी सिलावट और प्रेमचंद गुड्डू में मुकाबला है। गुड्डू को कांग्रेस के समर्थन के साथ साथ भाजपा के बागी भी साथ दे रहे हैं।

प्रेमचंद गुड्‌डू ने कलश यात्रा निकालने वालों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि श्राद्धपक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली उनका ही श्राद्ध हो जाएगा। मालूम हो क़ि पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 13 सितंबर को सांवेर में उपचुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। सुबह 11.30 बजे ग्राम अर्जुन बरोदा में उनकी आमसभा होगी। इसकी तैयारियां अंतिम दौर में हैं।

ये ‘तुलसी’ हानिकारक

गुड्डे ने जमकर सिलावट की खिचाई की। बोले ये तुलसी हानिकारक यही। कोरोना कॉल में जनता को बीच में छोड़कर स्वास्थ मंत्री होकर भी बेंगलुरु जाकर बैठ गए। उनका कोरोना पीड़ितों के प्रति गैर जिम्मेदार रवैया अभी भी बरकरार है। गुड्‌डू ने कहा कि कलश यात्रा पर कार्रवाई बात अलग है। हम कलश यात्रा का विरोध नहीं कर रहे, लेकिन श्राद्ध पक्ष में ऐसे आयोजन हो रहे।

कोई भी शुभ काम श्राद्ध पक्ष में नहीं होता है। मैं ऐसा मानता हूं कि जिन्होंने श्राद्ध पक्ष में यह काम किया, उनका श्राद्ध हो जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कहा कि हमारे कार्यक्रम में अभी से कुर्सियां सोशल डिस्टेंसिंग से लग रही हैं। यह हमारा पहला ही कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री तो दो से तीन बार कार्यक्रम कर चुके हैं। मालूम हो कि तुलसी सिलावट कई बार कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ चुके हैं।

Related stories

शर्मा के जरिये तुलसी को सांवेर में हराने में जुटी भाजपा !

 

माफियाओं के दम से बनी भाजपा सरकार गिरेगी
प्रेमचंद गुड्‌डू ने कहा कि कमलनाथ सरकार को गलत तरीके से गिराया गया। हम उस सरकार को फिर से वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं। सरकार के फिर से आने से किसानों, नौजवानों और इस प्रदेश की जनता को राहत मिले। कमलनाथ सरकार ने माफियाओं की कमर तोड़ दी थी। भाजपा सरकार ने उन सारे कामों को रोक दिया है।

हम ऐसे लोगों को सबक सिखाएंगे। गुड्‌डू ने कहा कि देश में चौथी बार स्वच्छता में नंबर वन इंदौर के पास मौजूद सांवेर को देखकर कोई नहीं करेगा कि यह इंदौर क्षेत्र में आता है। यहां पर मुख्य मार्ग में तीन-तीन फीट गड्ढे हैं। 20 साल से सिलावट विधायक और मंत्री रहे, लेकिन क्षेत्र पिछड़ा हुआ ही है। मैं जब 5 साल विधायक रहा तो काफी काम किया था। हम इस क्षेत्र को अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा करेंगे।

Related stories..

कमलनाथ के ‘पहले मारे वो मीर’ अंदाज़ से शिवराज की सत्ता हिली !

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x